ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सर्जिकल स्ट्राइक पर बोली भाजपा, कांग्रेस के बयान से आतंकी खुश
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 3:07:40 PM
सर्जिकल स्ट्राइक पर बोली भाजपा, कांग्रेस के बयान से आतंकी खुश

 नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति गरमार ही है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली बताकर सेना का अपमान किया है। उन्होंने पूछा कि क्या सेना का मनोबल तोड़ना ही कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य रह गया है?

 
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी से पाकिस्तान को खुशी मिलती है। आतंकियों के हौंसले मजबूत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली कहा और उनकी माता सोनिया गांधी ने इससे पहले मौत के सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग किया। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के नेता होमवर्क नहीं करती है। वह बिना कमीशन के हथियार नहीं खरीदती थी लेकिन आज रक्षा दलालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है।
 
बता दें कि सीमा पार आंतकी ठिकानों पर सितंबर 2016 को हुई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो आने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया कि फर्जी राष्ट्रवादी भाजपा हमारे जवानों की बहादुरी और बलिदान का राजनीतिक और चुनावी फायदा उठाने को आतुर है। पार्टी ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार एक तरफ तो जवानों की बहादुरी पर राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश कर रही है तो दूसरी तरफ वह सेना के बजट में कटौती और उसके साथ भेदभाव कर रही है।
 
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक और चुनावी फायदा लेने के लिए आतुर भाजपा सरकार ने हर परंपरा और परिपाटी तोड़ दी। ये लोग फर्जी राष्ट्रवादी हैं जो सेना की बहादुरी पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जय जवान, जय किसान के नारे का राजनीतिक इस्तेमाल करने के बाद अब सर्जिकल स्ट्राइक की वीर गाथा के जरिए को वोट हथियाने की शर्मनाक कोशिश कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS