ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
तेजस्वी यादव यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेता हैं: केसी त्यागी
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 7:35:31 PM
तेजस्वी यादव यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेता हैं: केसी त्यागी

 पटना/दिल्ली। बिहार के सीए नीतीश कुमार के आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से फोन पर बात करने की खबर आने के बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है। लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जो बयान दिया है. उसपर जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की औकात ही क्या है।

 
उन्होंने महागठबंधन में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि तेजस्वी के पास क्या अथॉरिटी है. केसी त्यागी ने नीतीश कुमार पर दिये गये तेजस्वी यादव के बयान को असभ्य बताया और कहा कि तेजस्वी यादव यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेता है।
 
केसी त्यागी ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा है कि आक्रामक वक्तव्य देकर माहौल को उत्तेजित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। नीतीश कुमार ने केवल लालू यादव का हालचाल जानने के लिए फोन किया था। लेकिन तेजस्वी इसे राजनीतीक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं।
 
यूपीए में जाने के लिए नीतीश कुमार को तेजस्वी के पास जाना पड़ेगा ऐसा कभी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि एनडीए में सब ठीक है। सभी सहयोगी केवल सीट शेयरिंग पर जल्द से जल्द बातचीत करना चाहते हैं। तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बड़ों से ऐसा बर्ताव करते हैं, तो अपने घर में वह कैसा बर्ताव करते होंगे।
 
गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने अपने पूर्व सहयोगी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फोन किया था। इलाज के लिए मुंबई गये लालू यादव से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर उनकी सेहत का हालचाल पूछा था। इस पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए था कि अब महागठबंधन में चाचा के लिए कोई जगह नहीं है।
 
  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS