ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कर्नाटक में फिर मंडराया सियासी भूचाल, गिर सकती है कुमारस्वामी की सरकार
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 5:02:16 PM
कर्नाटक में फिर मंडराया सियासी भूचाल, गिर सकती है कुमारस्वामी की सरकार

 नई दिल्ली। जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन से बनी कुमारस्वामी की सरकार पांच जुलाई को पहला बजट पेश करने वाली है लेकिन इससे पहले ही कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सरकार कभी भी गिर सकती है। गठबंधन सरकार अपने ही मंत्रियों और विधायकों की नाराजगी के चलते मुसीबत में फंसती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कांग्रेस के असंतुष्ट नेता की ओर से बातचीत के प्रयास बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं। कर्नाटक सरकार के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल यह भी है कि कांग्रेस के अधिकतर नाराज नेता सरकार गिराने के लिए बीजेपी से लगातार संपर्क साध रहे हैं।

 
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडी (एस)-कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया इनदिनों हिमाचल के धर्मशाला में नैचुरोपैथी की शरण में हैं। बताया जा रहा है कि वह इस समय पूर्णतया ब्रेक पर हैं और अपने उपचार के दौरान किसी की भी फोन कॉल्स भी नहीं उठा रहे हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि उनकी अपने विश्वसनीय एसटी सोमशेखर, बी सुरेश और एन मुनिरत्न के साथ लगातार बातचीत जारी है। 
 
वहीं सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह कुमारस्वामी के नए बजट में किसानों का लोन पूरी तरह माफ किए जाने को खारिज करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से कर्नाटक सरकार के गिरने की बात और पुख्ता होती दिखाई दे रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS