ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दहशतगर्दों की कट्टर विरोधी है कांग्रेस : चिदंबरम
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 1:47:39 PM
दहशतगर्दों की कट्टर विरोधी है कांग्रेस : चिदंबरम

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आतंकवादियों और माओवादियों की विचारधारा के प्रति सहानुभूति रखने के वित्त मंत्री अरुण जेटली के आरोपों को खारिज करते हुए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने  आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर इस तरह का आरोप लगाना हास्यास्पद और बेतुका है।

चिदंबरम ने कहा, 'कांग्रेस आतंकवादियों और माओवादियों की कट्टर विरोधी है। उस घटना को कौन भूल सकता है कि छत्तीसगढ़ में माओवादी हिंसा में कांग्रेस अपना पूरा नेतृत्व गंवा बैठी थी?' बता दें कि 25 मई, 2013 को सुकमा में नक्सलियों ने कांग्रेस नेताओं के काफिले पर हमला किया था जिसमें कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं सहित कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नंद कुमार पटेल, वरिष्ठ नेता विद्याचरण शुक्ला, महेंद्र कर्मा और कई अन्य नेता मारे गए थे।

इस प्रकार का आरोप कि जेहादियों और माओवादियों को राहुल गांधी की सहानुभूति हासिल है वो बेतुका और हास्यास्पद है। कांग्रेस ने दोनों समूहों का दृढ़तापूर्वक विरोध किया है। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि  यूपीए सरकार के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में जेहादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई थी और राज्य में हिंसा का स्तर काफी नीचे चला गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS