ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राष्ट्रीय
मल्लिकार्जुन खड़गे संभालेंगे महाराष्ट्र कांग्रेस के नए प्रभारी महासचिव की कमान
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 4:00:12 PM
मल्लिकार्जुन खड़गे संभालेंगे महाराष्ट्र कांग्रेस के नए प्रभारी महासचिव की कमान

नई दिल्ली। कांग्रेस ने लोकसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े को मोहन प्रकाश की जगह महाराष्ट्र के प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी है। कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत की तरफ से आज जारी बयान में कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने खडग़े को महाराष्ट्र का प्रभारी नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति तुरंत प्रभाव से हो गयी है। 

 
कांग्रेस ने महाराष्ट्र के प्रभारी महासचिव पद से हटाये गए प्रकाश द्वारा राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए की गयी कड़ी मेहनत और योगदान की सराहना की है। इसके अलावा पार्टी ने सोनल पटेल, आशीष दुआ और संपत कुमार को सचिव के रूप में खडग़े के साथ महाराष्ट्र की जिम्मेदारी दी है। इन तीनों की नियुक्ति भी तुरंत प्रभाव से लागू हो गयी है। पार्टी ने महाराष्ट्र के प्रभारी सचिव पद से मुक्त किए गए श्योराज जीवन वाल्मीकि और बाला बच्चन के पार्टी को मजबूत बनाने के लिए की गयी कड़ी मेहनत और योगदान की प्रशंसा की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS