ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़ खत्म, मारे गए 4 आतंकियों का आईएस कनेक्शन
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 1:58:10 PM
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़ खत्म, मारे गए 4 आतंकियों का आईएस कनेक्शन

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों के घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए तथा पुलिस का एक जवान शहीद हो गया। इस दौरान एक नागरिक की भी मौत हो गई। पुलिस महानिदेशक डॉ. एस.पी. वैद्य ने ट्वीट कर कहा कि चार आतंकवादी मारे गए हैं। सभी आतंकवादियों के इस्लामिक स्टेट से जुड़े होने के बारे में रिपोर्ट है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश इस अभियान में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया।

 
डॉ. वैद्य ने कहा कि तीन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने जिले के खिराम में संयुक्त रूप से तड़के संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।
 
 
जब इलाके को सील किया जा रहा था तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS