ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नकवी का ममता पर पलटवार- अपना पाप छुपाने की कोशिश कर रही मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 7:55:13 PM
नकवी का ममता पर पलटवार- अपना पाप छुपाने की कोशिश कर रही मुख्यमंत्री

 नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा भाजपा को ‘उग्रवादी पार्टी’कहे जाने की तीखी आलोचना करते हुए उन पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी  ने कहा कि ममता बनर्जी का बयान हंसी उड़ाने लायक है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जब तक भाजपा को गाली ना दें, तब तक उनका हाजमा ठीक नहीं होता।

 
नकवी ने क​हा कि मुख्यमंत्री का यह बयान चोर मचाए शोर जैसा है। जो खुद मिलिटेंट के साथ खड़ा हो, जो पार्टी मिलिटेंट और अराजक तत्वों की शरणस्थली बन गई हो, वो दूसरे पर आरोप लगाकर अपने पाप छिपाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जबसे सरकार में आई हैं तबसे वहां माओवादी और अराजक तत्व समानांतर सरकार चला रहे हैं। ये लोग वहां बेखौफ होकर हिंसा कर रहे हैं। टीएमसी अराजकतत्‍वों का सुरक्षित ठिकाना बन गई है। केंद्रीय मंत्री ने उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर अमित शाह पश्चिम बंगाल चले जाएं तो मुख्यमंत्री की नींद हराम हो जाती है। जब तक वो बंगाल से चले नहीं जाते तब तक उनकी कार की लोकेशन लेती रहती हैं। उनको डर रहता है कि कहीं वो उनकी सत्ता न हिला दें।
 
भाजपा नेता का ये बयान सुश्री बनर्जी की उस टिप्पणी के जवाब में आये हैं जो उन्होंने एक जनसभा में की थी। उन्होंने कहा था कि हम भाजपा की तरह कोई उग्रवादी संगठन नहीं हैं। वे ना केवल ईसाइयों और मुसलमानों के बीच लड़ाई करवा रहे हैं बल्कि हिन्दुओं को भी लड़वा रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष के इस बयान को भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान के जवाब के रूप में देखा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने एवं धमकाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि या तो वे जेल जाएंगे या फिर सीधी भिड़ंत होगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS