ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया आतंकी संगठन, कहा- वे बांट रहे हिंदुओं को
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 4:20:36 PM
ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया आतंकी संगठन, कहा- वे बांट रहे हिंदुओं को

 नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा को आतंकी संगठन बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सिर्फ ईसाई और मुस्लिमों के बीच ही नहीं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं। 

 
ममता ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भाजपा के नेता काफी घमंडी हो गये हैं। वह मुस्लिमों, ईसाइयों और सिखों को नापसंद करते हैं। इतना ही नहीं वह हिंदुओं को भी बांट रहे हैं। वे लोगों को पीट-पीट कर मार रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा, सीपीएम और माओवादी के साथ-साथ कांग्रेस भी समाज के स्याह पक्ष हैं। ममता ने कहा कि ईवीएम पर नजर रखिये, तीन महीने और 6 महीने में न सही आठ महीने में तो चुनाव होंगे ही।
 
बता दें कि ममता इससे पहले भी कई मौकों पर भाजपा की मुखर आलोचना करती रही हैं। उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था अगर हमारी सरकार आती है तो हम अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला लेंगे। गौरतलब है कि पिछले महीने राज्य में हुए पंचायत चुनाव के दौरान जमकर हिंसा हुई थी। इस हिंसा में भाजपा और टीएमसी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की मौत हुई थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS