ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव, बॉर्डर पर नहीं बांटी गई मिठाईयां
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2018 4:37:38 PM
भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव, बॉर्डर पर नहीं बांटी गई मिठाईयां

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव का कारण पाकिस्तान सीमा पर लगातार धोखा देकर उकसावे की कार्रवाई कर रहा है, उससे दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गई है। ईद पर भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने इस दिन भी नापाक फायरिंग जारी रखी। यही कारण है कि इस बार अटारी बॉर्डर पर बीएसएफ और पाकिस्तानी रेंजर्स के बीच इस ईद पर एक दूसरे को दी जाने वाली मिठाई नहीं बांटी गई। सूत्रों के अनुसार, बीएसएफ ने ये कदम पाकिस्तान की ओर की जा रही कार्रवाई के बाद उठाया।


सीमा पर दोनों ओर के सुरक्षाबलों की ओर से ईद और दीपावली जैसे मौके पर मिठाई बांटी जाती है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। हालांकि बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से मिठाई बांटे जाने की बात कही जा रही थी, लेकिन बीएसएफ ने ऐसा करने में कोई रुचि नहीं दिखाई।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS