ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
दाती महाराज की बढ़ी मुश्‍किलें, पीड़िता को लेकर राजस्थान पहुंची क्राइम ब्रांच
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2018 1:59:46 PM
दाती महाराज की बढ़ी मुश्‍किलें, पीड़िता को लेकर राजस्थान पहुंची क्राइम ब्रांच

नई दिल्ली। युवती से बलात्कार के आरोप में फंसे दाती महाराज की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। जांच के क्रम में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज पीड़ित युवती को लेकर दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम पहुंच चुकी है। युवती का आरोप है कि 25, 26 और 27 मार्च 2016 को उसके साथ दाती महाराज और उसके सहयोगियों ने यहीं सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया था।


इससे पूर्व मामले को लेकर अपराध शाखा की टीम शुक्रवार को दोबारा जांच के लिए आश्रम पहुंची। पुलिस ने वहां करीब 50 सेवादारों से सात घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज के डीवीआर भी जब्त किया। अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने जानकारी दी कि कल डीसीपी राजेश देव के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रितेश कुमार की टीम छतरपुर स्थित आरोपित बाबा के आश्रम गई थी। वहां करीब 50 सेवादारों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि वहां उनसे आश्रम के संचालन सहित आम लोगों के आने और रहने की व्यवस्था की जानकारी ली गई। यही नहीं दाती महाराज की दिनचर्या के बारे में जानकारी भी ली गई।


जांच के दौरान पुलिस ने सुबूत के लिए उस कमरे का नक्शा कागज पर उतारा जिसमें युवती के साथ बलात्कार किया गया था। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला गया। मामले की जांच के लिए पुलिस की छह सदस्यीय टीम राजस्थान के पाली स्थित दाती महाराज के आश्रम भेजी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS