ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एनएसजी, बीएसएफ योग दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करेगा
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 9:12:08 PM
एनएसजी, बीएसएफ योग दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करेगा

 नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर 21 जून को अंतररष्ट्रीय योग दिवस मनाएगा।

 
गृह मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि बीएसएफ की यहां छावला कैम्प में इस दिवस को मनाने की योजना है। कार्यक्रम में योग शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसमें बीएसएफ के सैनिक, अधिकारी और उनके जीवनसाथी, अधीनस्थ अधिकारी तथा दिल्ली में सेवारत अन्य रैंक के कर्मी भाग लेंगे।
 
बीएसएफ कोलकाता , अगरतला , अहमदाबद और बेंगलुरू में भी योग शिविर का आयोजन करेगा। यह आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों को भी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा। एनएसजी गुडग़ांव के मानेसर स्थित एनएसजी स्टेडियम में योग शिविर लगाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS