ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पत्रकार गौरी लंकेश मर्डरः हत्यारे के सुराग 'कट्टर हिंदू संगठनों' से जुड़े
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 8:28:04 PM
पत्रकार गौरी लंकेश मर्डरः हत्यारे के सुराग 'कट्टर हिंदू संगठनों' से जुड़े

नई दिल्ली। पत्रकार गौरी लकेश हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने गुत्थी सुलझा ली है। एसआईटी ने शुक्रवार को बताया कि इस हत्याकांड मामले में गिरफ्तार छठे संदिग्ध परशुराम वाघमरे ने ही पत्रकार गौरी लंकेश को गोली मारी थी।

 
एसआईटी के अधिकारी ने बताया कि गौरी लंकेश, तर्कवादी गोविंद पानसरे और एमएम कलबुर्गी की हत्या में एक ही हथियार का प्रयोग किया गया। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वाघमरे ने ही लंकेश को गोली मारी थी।
 
फोरेंसिक रिपोर्ट से यह साबित हो गया कि गोविंद पानसरे, एमएम कलबुर्गी और लंकेश की हत्या एक ही हथियार से गई थी। हालांकि, उन्होंने कहा कि उस हथियार का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच अधिकारी ने कहा कि जिस संगठन ने गौरी लंकेश की हत्या की है। वह 60 सदस्यों के साथ कम से कम पांच राज्यों में अपने पैर पसार चुका है।
 
उन्होंने कहा कि हमने पाया कि गैंग नेटवर्क मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा और कर्नाटक में फैला है। हमें अभी तक उत्तर प्रदेश से इसका कोई संपर्क नहीं मिला है। इस गैंग में कट्टरपंथी हिंदू संगठनों से लोगों को शामिल किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS