ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
राष्ट्रीय
फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी, 67 की उम्र में प्रधानमंत्री ने दिया फिटनेस का अनोखा सबूत
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 10:45:11 AM
फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी, 67 की उम्र में प्रधानमंत्री ने दिया फिटनेस का अनोखा सबूत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी किया है, जिसमें वो गार्डन में योग और एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और इस साल कॉमनवेल्थ खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को चैलेंज किया है।  इसके अलावा पीएम मोदी ने आईपीएस ऑफिसर खास कर जिनकी उम्र 40 साल ज्यादा है उनको भी इस वीडियो के जरिए चैलेंज किया है। पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम को चैलेंज किया था। मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं एक ऐसे ट्रैक पर चलता हूं जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित है।

67 वर्षीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर कर अपनी फिटनेस से दुनिया को रूबरू कराया है। दरअसल, क्रिकेटर विराट कोहली ने इस फिटनेस कैंपेन में शामिल होते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकारते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में पीएम मोदी पत्थरों पर चलते हुए दिख रहे हैं, पानी में चलते दिख रहे हैं। अलग-अलग तरह से घास पर चलते दिख रहे हैं। बिल्कुल सटीक तरीके से योग के अनुलोम-विलोम और कपाल भाति स्टेप को करते दिख रहे हैं।

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS