ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
राष्ट्रीय
फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी, 67 की उम्र में प्रधानमंत्री ने दिया फिटनेस का अनोखा सबूत
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 10:45:11 AM
फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी, 67 की उम्र में प्रधानमंत्री ने दिया फिटनेस का अनोखा सबूत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज का वीडियो जारी किया है, जिसमें वो गार्डन में योग और एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और इस साल कॉमनवेल्थ खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को चैलेंज किया है।  इसके अलावा पीएम मोदी ने आईपीएस ऑफिसर खास कर जिनकी उम्र 40 साल ज्यादा है उनको भी इस वीडियो के जरिए चैलेंज किया है। पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम को चैलेंज किया था। मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं एक ऐसे ट्रैक पर चलता हूं जो प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित है।

67 वर्षीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर कर अपनी फिटनेस से दुनिया को रूबरू कराया है। दरअसल, क्रिकेटर विराट कोहली ने इस फिटनेस कैंपेन में शामिल होते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकारते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में पीएम मोदी पत्थरों पर चलते हुए दिख रहे हैं, पानी में चलते दिख रहे हैं। अलग-अलग तरह से घास पर चलते दिख रहे हैं। बिल्कुल सटीक तरीके से योग के अनुलोम-विलोम और कपाल भाति स्टेप को करते दिख रहे हैं।

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS