ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी आज, कई विपक्षी दलों के नेता होंगे शामिल
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 10:27:01 AM
राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी आज, कई विपक्षी दलों के नेता होंगे शामिल

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष ने आज पांच सितारा होटल में इफ्तार पार्टी रखी है। पार्टी में सभी विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है। लेकिन इस पार्टी में मायावती, ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव और एचडी कुमारस्वामी शामिल नहीं हो रहे। वजह उनके अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, सपा, बसपा, राजद, वाम दल, जदएस, तृणमूल कांग्रेस, एनसीपी और कुछ अन्य विपक्षी दलों के नेता आमंत्रित हैं लेकिन राजद नेता तेजस्वी यादव कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में शामिल नहीं होंगे। बताया गया कि आज ही पटना में राजद की तरफ से इफ्तार का आयोजन किया गया है। राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने बताया कि राजद की इफ्तार का कार्यक्रम पहले से तय था। दोनों आयोजन एक ही दिन हो रहे हैं, इसलिए तेजस्वी दिल्ली नहीं पहुंच सकेंगे। पार्टी की तरफ से वे कांग्रेस की इफ्तार में शिरकत करेंगे। 


वहीं जद (एस) की ओर से एच.डी. कुमारस्वामी भी नहीं शामिल होंगे। उनकी जगह पार्टी के नेता कुंवर दानिश अली पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसकी पुष्टि दानिश अली ने की। राहुल की इफ्तार पार्टी में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी भी शामिल नहीं होंगी। उनके बारे में भी बताया गया कि वे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में व्यस्त रहेंगी, लिहाजा उनकी पार्टी की ओर से कोई दूसरा नेता प्रतिनिधित्व करेगा। बसपा की ओर से मायावती की बजाए सतीश चंद्र मिश्रा इफ्तार पार्टी में पहुंचेगे। लेकिन एनसीपी नेता शरद पवार इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS