ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में 3 अफसर सहित एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 9:34:42 AM
पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में 3 अफसर सहित एक जवान शहीद

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बीती रात पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के सांबा के रामगढ़ सेक्टर के चमलियाल पोस्ट पर अंधाधुंध फायरिंग किया जिसमें बीएसएफ के तीन अफसर सहित एक जवान शहीद हो गए।

इस हमले में बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट जतिंदर सिंह, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राम निवास, एक सब इंस्पेक्टर और एक जवान शहीद हो गए। हमले में तीन जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। 

बीएसएफ के आईजी ने बताया कि पाकिस्‍तान रेंजर्स ने बीती रात अंतर्राष्‍ट्रीय सीमा से सटे भारतीय क्षेत्र के रामगढ़ सेक्‍टर में गोलीबारी की ,जिसमें बीएसएफ के एक अस्सिटेंट कमांडेंट, एक सब इंस्पेक्टर और दो जवान शहीद हो गए जबकि तीन अन्‍य घायल हो गए। घायलों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS