ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
संक्रमण ठीक होने तक अस्पताल में ही रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी : एम्स
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2018 12:57:41 PM
संक्रमण ठीक होने तक अस्पताल में ही रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी : एम्स

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है। उन्हें यूरिन में इंफेक्शन की वजह से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। एम्स की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है। इसमें बताया गया कि उनकी तबीयत अभी स्थिर है। उनका यूरिन इंफेक्शन फिलहाल कंट्रोल में है, हालांकि अस्पताल की ओर से कहा गया है कि हालत में सुधार होने तक वह एम्स में ही रहेंगे।


रुटीन चेकअप के लिए अटल बिहारी वाजपेयी को कल एम्स लाया गया था, जहां पर उनका डायलिसिस हुआ। बताया जा रहा है कि उन्हें यूरिन इन्फेक्शन है। आज दोपहर एम्स की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पर एम्स की तरफ से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है। एम्स ने कहा है कि अटल जी की तबीयत स्थिर है। जो इलाज चल रहा है उसपर वह रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। एम्स की ओर से कहा गया कि जब तक उनकी तबीयत ठीक नहीं होती है वह अस्पताल में ही रहेंगे।


मिली जानकारी के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। डायलिसिस होने के बाद यूरिन पास हुआ है, हालांकि अभी भी उन्हें आईसीयू में ही रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि आज भी अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स से छुट्टी मिलने के आसार कम हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS