ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 जून को बुलायी मंत्रिपरिषद की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 8:08:41 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 जून को बुलायी मंत्रिपरिषद की बैठक

 नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलायी है जिसमें सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जायेगी और राजग सरकार के अंतिम वर्ष के कार्यकाल का एजेंडा तय किया जायेगा।

 
सूत्रों ने बताया कि सभी मंत्रियों से इस अहम बैठक में हिस्सा लेने को कहा गया है। केंद्रीय मंत्रिपरिषद की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब कुछ राज्यों में हाल में हुए उप चुनावों में भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ा है। सूत्रों ने बताया कि बैठक में किसानों की समस्याओं और सरकार की ओर से उन्हें राहत प्रदान करने के लिए किये गये उपायों पर भी चर्चा होने की संभावना है। इसमें बजट में की गयी घोषणाओं और एमएसपी को लागत का डेढ़ गुणा करने का निर्णय भी शामिल है।
 
बैठक के दौरान प्रधानमंत्री जन औषधी योजना, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, स्टार्टअप वित्त पोषण योजना, मुद्रा योजना जैसी योजनाओं की समीक्षा की जायेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS