ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय
कांग्रेस ने इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को नहीं भेजा निमंत्रण
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 4:26:10 PM
कांग्रेस ने इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को नहीं भेजा निमंत्रण

नई दिल्ली। कांग्रेस ने 13 जून को दिल्ली में होने वाली इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को नहीं बुलाया है। प्रणब मुखर्जी के अलावा पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को भी नहीं बुलाया गया है। वहीं, आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी कांग्रेस ने न्योता नहीं भेजा है। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की चर्चा भी जोरों पर हैं। हालांकि, हाल ही में अरविंद केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में भी कोई कांग्रेस नेता नहीं शामिल हुआ था।


कांग्रेस ने यूपीए के सहयोगियों को भी पार्टी में शिरकत का निमंत्रण भेजा है। पिछले दिनों यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में आने वाले सभी विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। कांग्रेस की तरफ से ये भी कहा गया है कि सहयोगी दलों के नेता वक्त न होने की स्थिति में अपने सहयोगियों को इफ्तार पार्टी में शिरकत के लिए भेजें।


यह जानकारी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने दी। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल की मेजबानी में 13 जून को इफ्तार का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन ताज पैलेस होटल में होगा। ज्ञात हो आरएसएस के कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी के जाने से कांग्रेस की नाराज़गी किसी से छिपी नहीं है। हालांकि कांग्रेस नेताओं ने खुलकर इस पर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन पूर्व राष्ट्रपति का यह कदम उनके लिए असहज करने वाला रहा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS