ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
दक्षिण मुंबई के फोर्ट एरिया की बिल्डिंग में लगी भंयकर आग, इमारत का एक हिस्सा ढहा
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 9:32:30 AM
दक्षिण मुंबई के फोर्ट एरिया की बिल्डिंग में लगी भंयकर आग, इमारत का एक हिस्सा ढहा

नई दिल्ली। दक्षिण मुंबई के फोर्ट एरिया में आज सुबह एक इमारत में भीषण आग लग गई। इमारत में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं। साथ ही आग पर काबू पाने के दौरान 2 दमकल कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए है। आग कोठारी मेंशन नाम की छह मंजिला इमारत में लगी, जिसके बाद यह पूरी बिल्डिंग में फैल गई। आनन-फानन में तुरंत बिल्डिंग को खाली करवाया गया। आग लगने के कारण इमारत का एक हिस्सा ढह गया है। 


जानकारी के मुताबिक आग कोठरी मेंशन नाम की छह मंजिला बिल्डिंग में लगी है। आग लगने के चलते बिल्डिंग का आधा हिस्सा ढह गया है, लेकिन इस हादसे में राहत देने वाले बात यह है कि जिस वक्त आग लगी, उस समय बिल्डिंग खाली थी। इसके चलते ही किसी भी बड़ी जनहानि नहीं हो पाई। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक पहले आग लेवल 3 की थी जिसका लेवल बढ़ाकर कर लेवल 4 कर दिया गया।


फिलहाल आग किसी वजह से लगी इन सब बातों का पता नहीं लग पाया है। आग और न फैलें, साथ ही इस पर काबू पाया जा सकें उसके लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। जिसके चलते रोड़ पर सभी यातायात को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग को पहले से ही खतरनाक घोषित कर दिया गया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS