ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
घाटी की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 7:31:10 PM
घाटी की सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह

 श्रीनगर। उत्तर सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे हैं। उत्तर कमांड का भार संभालने के बाद उनका यह पहला दौरा है। गौरतलब है कि घाटी में पिछले कुछ हफ्ते काफी तनाव रहा है। घाटी की सुरक्षा को लेकर ले. जनरल ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती समेत सेना, अधिकारियों और अन्य एजेंसियों से भी चर्चा की। अपने दौरे पर उन्हें बादामी बाग कैंट में चिनार कॉप्र्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एके भट्ट ने सुरक्षा व्यवस्था, ऑपरेशन, लॉजिस्टिक्स और प्रशासनिक पहलुओं के बारे में जानकारी दी। दोनों अफसर कुपवाड़ा जिले पहुंचे जहां सेना कमांडर को जमीनी रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी गई। उन्हें किसी भी स्थिति से निपटने की सेना की तैयारियों के बारे में बताया गया। 

 
 
इस दौरान ले. जनरल सिंह ने सेना की टुकडिय़ों के प्रफेशनलिज्म, नियंत्रण रेखा पर निगरानी के दौरान सतर्कता और आत्मविश्वास की भी तारीफ की। बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात कर मौजूदा स्थिति को लेकर सभी पक्षों की ओर से कोशिश किए जाने की जरूरत पर चर्चा की। उन्होंने घाटी के लोगों को रमजान की बधाइयां भी दीं और उन्हें सेना की उनके प्रति प्रतिबद्धता का भरोसा भी जताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS