ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
आरएसएस के इन्विटेशन पर बोले प्रणब मुखर्जी, 7 जून को नागपुर में दूंगा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2018 6:31:21 PM
आरएसएस के इन्विटेशन पर बोले प्रणब मुखर्जी, 7 जून को नागपुर में दूंगा जवाब

कलकत्ता। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यक्रम का न्योता स्वीकार करने के बाद  सियासी दलों में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच कांग्रेस और अन्य दलों के निशाने पर आए पूर्व राष्ट्रपति ने अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे जो भी कुछ कहना है, मैं नागपुर में ही कहूंगा। 

 
प्रणव मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि आरएसएस के कार्यक्रम का न्योता स्वीकार करने के बाद मुझे कई पत्र मिले हैं और कई कॉल भी आई लेकिन मैंने अभी तक किसी को भी जवाब नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अब मैं नागपुर में ही जवाब दूंगा। दरअसल कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने पूर्व राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया था जिसका उन्होंने जवाब दिया। 
 
केरल में विधानसभा में कांग्रेसी दल के नेता रमेश थेन्नीथाला ने कहा कि, प्रणब मुखर्जी के इस फैसले से सेक्युलर विचारधारा के लोगों को झटका लगेगा। पूर्व राष्ट्रपति के आरएसएस के कार्यक्रम में नहीं जाना चाहिए था। वहीं कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने कहा कि प्रणब मुखर्जी जैसे विद्वान और सेकुलर आदमी को आरएसएस के साथ किसी तरह की नजदीकी नहीं दिखानी चाहिए। उनके कार्यक्रम में जाने का देश के सेक्युलर माहौल पर बहुत गलत असर पड़ेगा। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति ने आरएसएस के नागपुर में होने प्रशिक्षण कार्यक्रम के समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आने का न्योता स्वीकार कर लिया है। जिसका कांग्रेस के कई नेताओं ने विरोध किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS