ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
स्टरलाईट विवाद: अभिनेता रजनीकांत के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2018 2:42:38 PM
स्टरलाईट विवाद: अभिनेता रजनीकांत के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

 चेन्नई। अभिनेता रजनीकांत के बयान के बाद प्रशासन ने एहतियातन आज उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। रजनीकांत ने कहा था कि तूतीकोरिन में स्टरलाईट के खिलाफ चल रहे आंदोलन में असामाजिक तत्व घुसपैठ कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस की गोलीबारी से 13 लोग मारे गए थे। अभिनेता के बयान से नाराज कुछ संगठनों घोषणा की थी कि तूतीकोरिन में स्टरलाईट कंपनी के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोगों को असामाजिक तत्व बताए जाने के विरोध में वे रजनीकांत के पॉस गार्डेन स्थित आवास का घेराव करेंगे और उनसे माफी मांगने तथा बयान को वापस लेने की मांग करेंगे। इसके बाद एहतियातन प्रशासन ने उनके आवास की सुरक्षा के लिए 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया है। आम नागरिकों को उनके आवास की ओर जाने की अनुमति नहीं दी गई है। 

 
रजनीकांत के आवास की ओर जाने वाली सभी सड़कों को सील कर दिया गया है, और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस इलाके में जाने वाली सभी गाड़ियों को पूरी तरह से जांच के बाद ही प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा के बाद रजनीकांत पहली बार किसी सार्वजनिक गतिविधि में शिरकत करते हुए तूतीकोरिन गए और पुलिस गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने हताहत लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग भी की है। हालांकि रजनीकांत ने राज्य सरकार के उस बयान से सहमति जताई जिसमें कहा गया था कि प्रदर्शन उस वक्त हिंसक हो गया जब कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर आक्रमण कर दिया। रजनीकांत ने गुस्से में यह भी कह दिया कि यदि राज्य के लोग हर बात के लिए प्रदर्शन करेंगे तो तमिलनाडु एक कब्रिस्तान में बदल जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS