ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एनडीए के चार साल पूरे होने पर बोले अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी के आने से बदला देश
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 3:24:09 PM
एनडीए के चार साल पूरे होने पर बोले अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी के आने से बदला देश

नई दिल्ली।  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तुष्टीकरण एवं वंशवाद की राजनीति खत्म की है और विकास की राजनीति की शुरुआत की है। शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपनी सरकार के चार साल पूरा करने पर उसकी उपलब्धियां भी गिनायीं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में नियंत्रण रेखा के पार र्सिजकल स्ट्राइक कर इस सरकार ने देश के दुश्मनों पर विजय पाने की अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया है।

 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तुष्टीकरण, वंशवाद और जातिवाद की राजनीति खत्म की और विकास की राजनीति की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सत्ता में आते ही एक साल के अंदर लंबे समय से लंबित ‘वन रैंक वन पेंशन’ के मुद्दे का समाधान किया। उनकी सरकार ने काले धन पर रोक के लिये एक एसआईटी के गठन जैसे कई उपाय किये। शाह ने कहा कि मोदी सरकार संवेदनशील है और यह गांवों के विकास के लिये प्रतिबद्ध है। उन्होंने उल्लेख किया कि ग्रामीण क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ शहरी इलाकों पर भी उचित ध्यान दिया गया। 
 
इसके साथ ही शाह ने नरेन्द्र मोदी को देश में अब तक का सबसे अधिक काम करने वाला प्रधानमंत्री करार देते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व में देश को भ्रष्टाचार विहीन, कड़े फैसले करने वाली और गरीब-गांव-किसानों के हितों को समझने वाली सरकार मिली है। सरकार ने अपनी नीतियों और कार्यक्रमों से‘सबका साथ- सबका विकास’के सूत्र को चरितार्थ किया है। भारत आज सबसे तेज गति से बढऩे वाली अर्थव्यवस्था बन कर विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुकी है। बता दें कि सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर भाजपा और मोदी कैबिनेट के मंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रख रहे हैं। पीएम खुद अपनी सरकार की रिपोर्ड कार्ड जनता के सामने पेश करेंगे। वह अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड ओडिशा के कटक में पेश करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS