ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर मायावती बोली, 'भाजपा की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई'
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 3:19:47 PM
मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर मायावती बोली, 'भाजपा की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई'

लखनऊ। केंद्र में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बसपा प्रमुख मायावती ने जमकर कोसा। मायावती ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र की मोदी सरकार को नाकाम और झूठी करार दिया। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में केंद्र की बीजेपी सरकार देश के तमाम दलितों, बेरोजगारों और किसानों के लिए पूरी तरह से विफल साबित हुई है। देश में पेट्रोल और डीजल की मौजूदा बढ़ी हुई कीमतों पर भी उन्‍होंने केंद्र सरकार को घेरा। मायावती ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें पूरे देश में सबसे अधिक ऊंचाई पर सिर्फ एक ही बार पहुंची हैं। इसके खिलाफ पार्टी पूरे देश में धरना-प्रदर्शन करेगी। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी की उल्‍‍टी गिनती शुरू हो गई है। अब बीजेपी के सहयोगी दल उसे एक-एक करके छोड़ रहे हैं।

 
मोदी सरकार द्वारा 2016 में की गई नोटबंदी और उसके बाद 2017 में लागू किए गए जीएसटी पर मायावती ने कहा कि इससे देश में गरीबी और बेरोजगारी ऐतिहासिक तौर पर बढ़ी है। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष को कमजोर करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग ऐतिहासिक तौर पर किया गया है। बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने का जश्‍न मनाने पर भी बीजेपी को घेरा। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार 4 साल पूरे होने का जश्‍न करोड़ों रुपये खर्च करके मना रही है। जबकि उन्‍हें यह रकम जनकल्‍याण में खर्च करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि मोदी सरकार अभी तक पूरी तरह झूठ बोलने वाली साबित हुई है।
 
मायावती ने कहा कि 4 साल में मोदी सरकार ने गरीबों को छला है। बड़े उद्योगपतियों और धन्‍ना सेठों के आगे नतमस्‍तक है। उन्‍होंने देश की जनता को चिंतित बताया और कहा कि उनका पैसा सुरक्षित भी सुरक्षित नहीं है। मायावती ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में संविधान कानून का कोई अर्थ ही नहीं रह गया है। कठुआ और उन्‍नाव में नाबालिग किशोरी से रेप की घटनाओं के बाद बीजेपी की चाल और चरित्र सामने आ गया है। मोदी सरकार की वादाखिलाफी की वजह से भरोसा टूट गया है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS