ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कर्नाटक: निर्विरोध स्पीकर चुने गए रमेश कुमार, भाजपा ने वापस लिया नाम
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2018 4:25:46 PM
कर्नाटक: निर्विरोध स्पीकर चुने गए रमेश कुमार, भाजपा ने वापस लिया नाम

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के बहुमत साबित करने से पहले विधानसभा स्पीकर का चुनाव हुआ। इस मुकाबले में भाजपा ने अपना उम्मीदवार मैदान में एक दिन पहले उतार दिया था। लेकिन बाद में भाजपा के उम्मीदवार ने अपना नाम वापस ले लिया। इस कारण कांग्रेस के उम्मीदवार रमेश कुमार निर्विरोध स्पीकर चुन लिए गए।
 
भाजपा ने रमेश कुमार के खिलाफ अपने विधायक सुरेश कुमार को उतारा था। लेकिन उन्होंने चुनाव से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया। रमेश कुमार की जीत के बाद कहा मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा, मैं आपसे विनती करूंगा कि आप युवा विधायकों को रास्ता दिखाएं और अपनी तरह सही रास्ते पर चलने के लिए कहें।
 
भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने कहा, हम आपके पिछले कार्यकाल से संतुष्ट हैं। इसीलिए हमने अपने केंडीडेट से नाम वापस लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा सदन में सबसे अहम रोल स्पीकर का ही होता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS