ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पुरी-हावड़ा शताब्दी में ब्रेकफास्ट खाने से 40 यात्री बीमार, 14 अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 9:21:06 PM
पुरी-हावड़ा शताब्दी में ब्रेकफास्ट खाने से 40 यात्री बीमार, 14 अस्पताल में भर्ती

 नई दिल्ली। पुरी-हावड़ा शताब्दी के 40 यात्री सुबह ब्रेकफास्ट खाने के बाद बीमार हो गए, जिनमें से 14 यात्रियों को खड़गपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार सुबह 40 यात्रियों ने आमलेट और ब्रेड खाने के बाद बीमार पड़ गए थे। रेलवे अधिकारियों ने इसकी जांच की बात कही है।

 
इस घटना से शताब्दी में खाने के मामले में सफाई पर ध्यान नहीं दिया रखा गया, प्रभावित यात्री के कोच C-1 और C-2 में यात्रा कर रहे थे। उन्हें सुबह 7 बजे के बाद ब्रेकफास्ट दिया गया। जब ट्रेन खड़गपुर पहुंची तो यात्रियों ने पेट दर्द और उल्टी की शिकायत की, जिसके बाद यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया।
 
दक्षिण-पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि यह खाना IRCTC द्वारा सप्लाई किया गया था। इसे पुरी से सप्लाई किया गया था। उन्होंने बताया कि कुछ यात्रियों का इलाज खड़गपुर में किया जा रहा है। घोष ने कहा कि रेलवे और IRCTC इसकी जांच करेगी।
 
दक्षिण पूर्व की डीआरएम के. रॉबिन रेड्डी ने कहा कि खाने के सैंपल ले लिए गए हैं और जरूरी कदम उठाए जाएंगे। इस बात की जांच की जाएगी कि वेंडर ने यह खाना बाहर से तो नहीं लिया, यद्धपि रेड्डी ने कहा कि कुछ यात्रियों ने कहा कि खाना बाहर से लिया हो, लेकिन यात्रियों ने यह दावा किया किया कि यह खाना रेलवे द्वारा दिया गया है।
 
सिलगुड़ी निवासी काकली सेन गुप्ता ने तहा कि जब ट्रेन भुवनेश्वर के लिए रवाना हुई, जिसके खाने के बाद से ही पेट दर्द और उल्टी होने लगी। काकली अपने पति रूपम सेन गुप्ता के साथ अस्पताल में इलाज चर रहा है। उनके दो बच्चे भी बीमार हैं। हावड़ा जाने वाली शताब्दी सुबह 5:45 बजे पुरी से रवाना हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS