ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सोनिया और मायावती का ऐसा दोस्ताना अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 8:52:55 PM
सोनिया और मायावती का ऐसा दोस्ताना अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने

 नई दिल्ली। एच डी कुमारस्वामी ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। राज्यपाल वजुभाई वाला ने यहां स्थित विधान सौध परिसर में एक भव्य समारोह में कुमारस्वामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कई शीर्ष नेता मौजूद थे। इस समारोह में एक खास लम्हा कैमरे में कैद हुआ जब यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बीएसपी सुप्रीमो मायावती के साथ बेहद दोस्ताना तरीके से मुस्कुराती हुईं। 

 
एक समय पर तो सोनिया गांधी और मायावती ने एक साथ सर से सर मिलाकर एक दूसरे के साथ बेहद दोस्ताना अंदाज में जोर से हंसते हुए दर्शकों का अभिवादन किया। सोनिया गांधी ने मंच पर ही मायावती को गले लगा लिया, दोनों देर तक एक दूसरे का हाथ पकड़ रहीं और हंस-हंस के बातें करती रहीं। इस दौरान राहुल गांधी भी पास में खड़े रहे और बीच-बीच में मुस्कुराते रहे।
 
आपको बतां दे कि शपथ समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , उनकी मां एवं संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी , पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मौजूद थे।  इनके अलावा बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव , बसपा प्रमुख मायावती तथा सपा नेता अखिलेश यादव , राकांपा नेता शरद पवार , माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और समाजवादी नेता शरद यादव भी उपस्थित थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS