ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शपथग्रहण से पहले बोले कुमारस्वामी: राष्ट्रीय राजनीति में लेकर आएंगे नया युग
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 2:24:51 PM
शपथग्रहण से पहले बोले कुमारस्वामी: राष्ट्रीय राजनीति में लेकर आएंगे नया युग

 नई दिल्ली। कर्नाटक के मनोनीत मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने शपथग्रहण समारोह से पहले कहा कि यह समारोह देश में विपक्षी दलों की एकजुटता और मजबूती को प्रदर्शित करने के साथ ही राष्ट्रीय राजनीति के नये आयाम तय करेगा। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस-जनता दल (सेक्यूलर) गठबंधन सरकार राज्य के साथ ही राष्ट्रीय राजनीति में एक नया युग लेकर आयेगी। 

 
कुमारस्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक परिवर्तन के लिए यह समय की जरुरत है। कांग्रेस से हाथ मिलाये जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि इससे मेरी स्थिति अथवा राजनीति में कोई बदलाव नहीं आयेगा, लेकिन हमें याद रखना है कि यह मेरी अकेले की नहीं बल्कि एक गठबंधन सरकार है। इममें मैं जो भी फैसले करुंगा, गठबंधन सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श के बाद ही करुंगा।
 
मनोनीत सीएम ने कहा कि मैं किसी विशेष जाति या समुदाय का नेता नहीं हूं और पूरे कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करुंगा। अगर आज मैं मुख्यमंत्री बना हूं तो आपकी वजह से हो सका है, न कि एक अकेले समुदाय के कारण। मैं अपने वादों के अनुरूप सभी कार्यक्रमों का क्रियान्वयन करुंगा। जनता दल(सेक्यूलर) नेता ने घोषणा की कि वह 25 मई को बहुमत सिद्ध करेंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.जी परमेश्वर उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे तथा विश्वास मत परीक्षण के बाद मंत्रिमंडल का गठन किया जायेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS