ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शरद यादव ने लॉन्च की नई पार्टी
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 4:15:58 PM
शरद यादव ने लॉन्च की नई पार्टी

नई दिल्ली। जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव ने आज दिल्ली में अपनी नई पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल की लॉन्चिंग की। इस मौके पर शरद यादव के साथ उदय नारायण चौधरी सहित कई नेता मौजूद थे। शरद यादव ने कहा कि 'हमारी लड़ाई संविधान को बचाने को लेकर शुरू हुई थी जिसे हमारे लोग नई पार्टी के जरिए आगे बढ़ाएंगे।
 
पार्टी की लॉन्चिंग के मौके पर जदयू के नेताओं ने शरद यादव और उनकी नई पार्टी पर हमला बोला है। जदयू के पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने सवाल उठाते हुए कहा है कि हारे हुए नेताओं के सहारे कैसे आगे बढ़ेगी पार्टी। शरद यादव की नई पार्टी पर मंत्री जय कुमार ने भी कहा है कि राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करने के लिए शरद यादव पार्टी बना रहे हैं। 
 
वहीं कांग्रेस के नेता शरद यादव का बचाव करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने कहा है कि 'शरद यादव विचारधार को लेकर चलने वाले नेता हैं। जदयू के अपने मूल्यों से हटने के कारण शरद यादव ने अपनी अलग राह चुनी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS