ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बांदीपोरा में सेना की पेट्रोलिंग दल पर आतंकी हमला
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 10:26:23 AM
बांदीपोरा में सेना की पेट्रोलिंग दल पर आतंकी हमला

श्रीनगर। बांदीपोरा में आज आतंकियों ने सेना के एक पेट्रोलिंग दल पर हमला किया। इस हमले में किसी के हताहत नहीं हुआ है। आतंकियों ने हाजिन क्षेत्र में सेना के पेट्रोलिंग दल पर हमला किया। इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू की गई, जिस बीच आतंकवादी भागने में सफल रहे। पूरे क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा रमजान के पाक महीने के दौरान संघर्षविराम के ऐलान के बाद यह सुरक्षाबलों पर पहला हमला है। लश्कर-ए-तैयबा ने केंद्र सरकार द्वारा घोषित संघर्षविराम को नकार दिया है।

 

वहीं दूसरी ओर जम्मू के अरनिया सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में आज तड़के बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया। गत 16 और 17 मई की दरमियानी रात हीरानगर इलाके में गोलीबारी हुई जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया। लेकिन पाकिस्तान ने रात में अरनिया सेक्टर में फिर गोलीबारी शुरू की जिसमें आज सुबह एक जवान की मौत हो गई।

 

अधिकारी ने बताया कि जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से बिना किसी उकसावे के आज (सुबह करीब चार बजे मोर्टार दागे गए और भारी गोलीबारी की गई। बीएसएफ बल ने भी इसका माकूल जवाब दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS