ब्रेकिंग न्यूज़
अदालत ने रमानी के खिलाफ एमजे अकबर के मानहानि मामले का लिया संज्ञानएनडी तिवारी का निधन, लंबी बीमारी के बाद जन्मदिन के दिन ही ली अंतिम सांसपुल के नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौतनवमी पर देउड़ी मंदिर में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने की पूजा, कहा- लोगों की सेवा ही मेरा लक्ष्यमहानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह की दुर्गापूजा, तस्वीरें हो रहीं वायरलमुजफ्फरपुर मामलाः बढ़ेंगी ब्रजेश ठाकुर की मुश्किलें, बेटे और पत्नी से भी होगी पूछताछसाईं बाबा की समाधि को हो रहे 100 साल, शताब्दी महोत्सव में शिरकत कर सकते हैं प्रधानमंत्री मोदीआकाश बने युवा ओलंपिक तीरंदाजी में रजत जीतने वाले पहले भारतीय
राष्ट्रीय
केंद्र ने मानी महबूबा की मांग, रमजान में आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 7:09:12 PM
केंद्र ने मानी महबूबा की मांग, रमजान में आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं

 श्रीनगर। केंद्र सरकार ने रमजान के दौरान आतंकियों पर बड़ा फैसला लिया है। गृमंत्रालय ने रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं चलाने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने कहा कि अभियान न शुरू करने का फैसला इसलिए किया गया ताकि शांति प्रिय मुसलमानों को शांतिपूर्ण माहौल में रमजान मनाने में मदद मिले। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रमजान के दौरान सुरक्षा अभियानों पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के फैसले के बारे में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री को सूचित किया है।

 
साथ ही सुरक्षाबलों को निर्देश जारी किया गया है कि वे आतंकियों के खिलाफ अपने सर्च ऑप्रेशन को फिलहाल रोक दें। इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान सशर्त सीजफायर को मंजूरी दी गई है।
 
बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्र से घाटी में रमजान से लेकर अमरनाथ यात्रा की समाप्ति तक एकतरफा युद्ध विराम घोषित करने की अपील की थी, साथ ही सुरक्षाबलों के आतंकियों के खात्मे अभियान को रोकने पर भी कहा था। महबूबा की मांग पर केंद्र सरकार ने यह बड़ा कदम उठाया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS