ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
केंद्र ने मानी महबूबा की मांग, रमजान में आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 7:09:12 PM
केंद्र ने मानी महबूबा की मांग, रमजान में आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं

 श्रीनगर। केंद्र सरकार ने रमजान के दौरान आतंकियों पर बड़ा फैसला लिया है। गृमंत्रालय ने रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं चलाने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने कहा कि अभियान न शुरू करने का फैसला इसलिए किया गया ताकि शांति प्रिय मुसलमानों को शांतिपूर्ण माहौल में रमजान मनाने में मदद मिले। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रमजान के दौरान सुरक्षा अभियानों पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के फैसले के बारे में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री को सूचित किया है।

 
साथ ही सुरक्षाबलों को निर्देश जारी किया गया है कि वे आतंकियों के खिलाफ अपने सर्च ऑप्रेशन को फिलहाल रोक दें। इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान सशर्त सीजफायर को मंजूरी दी गई है।
 
बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्र से घाटी में रमजान से लेकर अमरनाथ यात्रा की समाप्ति तक एकतरफा युद्ध विराम घोषित करने की अपील की थी, साथ ही सुरक्षाबलों के आतंकियों के खात्मे अभियान को रोकने पर भी कहा था। महबूबा की मांग पर केंद्र सरकार ने यह बड़ा कदम उठाया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS