ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कैबिनेट बैठक में फैसला, डिफेंस सेक्टर को नेटवर्क स्पेक्ट्रम के लिए 11330 करोड़ मंजूर
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 3:35:48 PM
कैबिनेट बैठक में फैसला, डिफेंस सेक्टर को नेटवर्क स्पेक्ट्रम के लिए 11330 करोड़ मंजूर

 नई दिल्ली। केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में आज सरकार ने कई प्रोजेक्टों को मंजूरी दी। इसमें लघु सिंचाई योजना और रक्षा क्षेत्र के स्पेक्ट्रम नेटवर्क शामिल है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि कैबिनेट बैठक में डिफेंस सेक्टर को नेटवर्क स्पेक्ट्रम के लिए 11,330 करोड़ मंजूर किए गए है।

 
नाबार्ड के जरिये लघु सिंचाई योजनाओं के लिए 5000 करोड़ रुपए का कोष मंजूर हुआ है तो वहीं झारखंड के देवघर में एम्स खोला जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS