ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बिजबिहाड़ा में पुलिस की गाड़ी पर आतंकी हमला, 1 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2018 6:17:56 PM
बिजबिहाड़ा में पुलिस की गाड़ी पर आतंकी हमला, 1 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल

 श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में आतंकियों ने घातक लगाकर पुलिस की गाड़ी पर हमला किया। हमले दो पुलिसकर्मी घायल हो गये जिनमें से एक ने अपने घावों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। यह हमला उस समय किया गया जब पुलिस की गाड़ी पजालपोरा क्षेत्र से गुजर रही थी। पुलिस के अनुसार दहशतगर्दों ने गाड़ी पर धड़ाधड़ गोलियां बरसाई और भाग गये।

 
 
हमले में घायल हुए पुलिसकर्मियों की पहचान हेड कांस्टेबल अब्दुल्ल राशिद और एसपीओ बिलाल के रूप में की गई है और उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया यहां अपने घावों का ताव न सहते हुए एसपीओ बिलाल ने दम तोड़ । दक्षिण कश्मीर के डीआईजी अमित कुमार ने हमले की पुष्टि की है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS