ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आज पार्टी के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2018 12:15:09 PM
आज पार्टी के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे अमित शाह

नई दिल्ली।बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में वह सांगठनिक और राजनीतिक मुद्दों , 2019 के लोकसभा चुनाव सहित विभिन्न चुनावों के लिए पार्टी की तैयारी पर चर्चा करेंगे। बीजेपी के एक नेता ने बताया कि 17 मई को पार्टी के सभी सात मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सम्मेलन के पहले यह बैठक हो रही है। आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे। 
 
साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आगामी राजनीतिक मुकाबले के लिए तैयार है। कर्नाटक के परिणाम की घोषणा 15 मई को होगी। कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत तक चुनाव होना है। इन तीनों राज्यों में भाजपा अभी सत्ता में है।
 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चिदंबरम पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, चिदंबरम और उनके परिवार के खिलाफ काला धन एक्ट, 4 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। उनके विदेशों में कई अवैध अकाउंट हैं। आयकर विभाग का अनुमान है कि विदेशों में चिदंबरम की 3 अरब डॉलर की संपत्ति है।         
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS