ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कर्नाटक एग्जिट पोल : देवगौड़ा ने दिए गठबंधन के संकेत, बोले- नतीजे बताएंगे क्या करना है
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 2:46:49 PM
कर्नाटक एग्जिट पोल : देवगौड़ा ने दिए गठबंधन के संकेत, बोले- नतीजे बताएंगे क्या करना है

 बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल को लेकर राजनीतिक गलियारे में अभी से सुगबुगाहट शुरू हो गई है। हालांकि अभी नतीजे आने में दो दिन बाकी हैं। वहीं जेडीएस के मुखिया एचडी देवगौड़ा ने गठबंधन के संकेत दिए हैं। देवगौड़ा ने एग्जिट पोल पर कहा कि फिलहाल वह किसी भी चीज को स्वीकार करने या खारिज करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देखते हैं 15 मई को क्या नतीजा आता है। इससे पहले कई बाद देवगौड़ा कह चुके हैं कि वे किसी भी सरकार के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।

 
उल्लेखनीय है कि शनिवार शाम को आए एग्जिट पोल्स में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीटों का अंतर काफी कम रहने की संभावना जताई है। इसके साथ ही जेडीएस के किंगमेकर बनने की भविष्यवाणी की गई है। अब नतीजों के बाद देवगौड़ा किसके साथ जाती है यह देखना दिलचस्प होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS