ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र एटीएस के पूर्व चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मार की खुदकुशी, कैंसर से थे पीड़ित
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 4:07:50 PM
महाराष्ट्र एटीएस के पूर्व चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मार की खुदकुशी, कैंसर से थे पीड़ित

 मुंबई। महाराष्ट्र आतंकवाद-रोधी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रमुख हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार रॉय ने आज दोपहर करीब 1.40 बजे अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी। परिजन उन्हें लेकर फौरन अस्पताल पहुंचे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका क्योंकि उन्होंने अपने मुंह में रखकर गोली मारी थी।

 
1988 बैच के आईपीएस अधिकारी रॉय कैंसर से पीड़ित थे और अप्रैल 2016 से मेडिकल लीव पर थे। उन्होंने ATS प्रमुख रहते हुए पहली बार साइबर क्राइम सेल स्थापित किया था। उन्होंने 2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में बिंदु दारा सिंह को गिरफ्तार किया था इसके अलावा अंडरवर्ल्ड सरग़ना दाऊद इब्राहीम के भाई इकबाल कासकर के ड्राइवर आरिफ बेल का एनकाउंटर में भी उनका नाम आया था। उन्होंने पत्रकार जेडे हत्याकांड को हल किया था, इसके अलावा उन्होंने लैला खान मर्डर केस का भी खुलासा किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS