ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जब ऑडिटोरियम में फंसे शरद पवार, दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2018 6:27:41 PM
जब ऑडिटोरियम में फंसे शरद पवार, दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

 नई दिल्ली। बुधवार को राकांपा कार्यकर्ताओं के बीच उस समय हड़कंप मच गया जब पार्टी अध्यक्ष शरद पवार एक ऑडिटोरियम में फंस गए। जिसके बाद उन्हे दरवाजा तोड़कर बा​हर निकाला गया। दरअसल ऑडिटोरियम के दरवाजे का ताला अचानक जाम हो जाने के कारण यह घटना घटी। पवार करीब 30 मिनट तक अंदर फसे रहे। 

 
जानकारी के अनुसार मीडिया सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पावर जैसे ही ऑडिटोरियम से बाहर निकलने लगे तो दरवाजा नहीं खुला। इसमें लगे हैंडल के कारण ताला जाम हो गया था और वह अंदर फंस गए। एनसीपी के राज्य प्रवक्ता नवाब मलिक के अनुसार विधायकों, कार्यकर्ताओं व पत्रकारों ने दरवाजा खोलने का काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। 
 
इस दौरान पवार भी कई बार दरवाजा खोलने की कोशिश करते रहे। काफी समय तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। आखिरकार होटल कर्मचारियों द्वारा दरवाजे तोड़कर पावर का बाहर निकाला गया। वहीं इस घटना के चलते राकांपा प्रमुख को अन्य कार्यक्रम में जाने में भी देरी हो गई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS