ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए लालू ने मांगा 5 दिन का पैरोल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 3:35:33 PM
बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए लालू ने मांगा 5 दिन का पैरोल

 पटना। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में भाग लेने के लिए पांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है। लालू फिलहाल पड़ोसी राज्य झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स (अस्पताल) में अपन इलाज करा रहे हैं। राजद के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने आज बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख के पैरोल के लिए कल पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया गया है। आशा है कि हमारे नेता को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जाएगा क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है।

 
चारा घोटाला से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी। राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था। पिछले हफ्ते लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड उच्च न्यायालय के समक्ष आवेदन दिया था पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आगामी 12 मई को शादी होनी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS