ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस को हरा मिर्च-लाल मिर्च पता नहीं आज कर रहें हैं किसानों की बात : प्रधानमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2018 12:36:34 PM
कांग्रेस को हरा मिर्च-लाल मिर्च पता नहीं आज कर रहें हैं किसानों की बात : प्रधानमंत्री

बंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है, और दोनों प्रमुख पार्टियां पूरी ताकत से एक दूसरे का विरोध करने में जुटी हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियां करने वाले हैं। इसमें कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की सीट शिमोगा की शिकारपुरा भी शामिल है। पीएम मोदी लगातार कर्नाटक में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले गुलबर्गा और बल्लारी के बाद मोदी बंगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित किया। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हसन जिले के नीलामंगला, च‍िकमंगलुरु की श‍िमोगा, मंगलुरु और हावेरी जिले के गडग में चुनावी रैली करेंगे।

 

प्रधानमंत्री मोदी आज पहली रैली टुमकुर में संबोधित कर ते हुए कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोशिश करती रही है। कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं।

 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के तुरंत बाद मुझे इस धरती के वंदन का सौभाग्य मिला था। हम कांग्रेस के पापों को धो रहे हैं। कांग्रेस ने ऐसी सरकार चलाई कि आज बिजली के लिए यह क्षेत्र तरस रहा है। इस क्षेत्र के विकास के लिए भी हमारी सरकार ने बड़ा अभियान चलाया है। इतने साल से कांग्रेस शासन में थी, उसने क्‍यों कुछ नहीं किया और इस देश के किसान कर्ज में डूब गए। उन्‍हें आत्‍महत्‍या करनी पड़ रही है। कांग्रेस ने किसान के लिए कुछ किया होता तो मेरा किसान मिट्टी में से सोना पैदा करके दे देता।

 

 उन्होंने कहा कि सभी सर्वे में जेडीएस राज्य में नंबर तीन पर भी नहीं आ रही है। ऐसे में पार्टी को अपना वोट देकर खराब न करे, सिर्फ भाजपा ही कांग्रेस को हरा सकती है। जेडीएस कांग्रेस को नहीं हरा सकती, कर्नाटक में अगर कोई सरकार बदल सकता है तो वह है बीजेपी। कांग्रेस और जेडीएस के बीच पर्दे के पीछे सांठ-गांठ है, कांग्रेस का नेता जेडीएस से दोस्‍ती कर मेयर बन चुका है।

 

 साथ ही उन्होंने कहा कि 30-35 महीनों में हमारी सरकार ने 1 लाख करोड़ से ज्‍यादा खर्च कर किसानों तक पानी पहुंचाया है। एचडी देवगौड़ा की मैं इज्‍जत करता हूं। किसानों के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस से मैं पूछना चाहता हूं कि हेमवती नदी का पानी हमारे तुमकुरु के किसानों को क्यों नहीं मिला। हम हेमवत‍ी और नेत्रावती नदी को जोड़कर टुमकुर और आसपास के 8 जिलों के किसानों तक पानी पहुंचाएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS