ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बेल्लारी में गरजे प्रधानमंत्री, कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2018 5:13:46 PM
बेल्लारी में गरजे प्रधानमंत्री, कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है

बेल्लारी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुलबर्गा के बाद बेल्लारी में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने जो नए नोट छापे हैं, उसमें हमने थंपी के चित्र को छापा है जिससे विजयनगर साम्राज्य की गौरवता को दिखाया है। 

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश की है। देश और दुनिया में बेल्लारी को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है, जैसे कि यहां पर कोई चोर और लूटेरे रहते हैं। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में ही की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सीधा-रुपया सरकार है, इस रुपया सरकार ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डुबा दिया है।

 

उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता रुपया सरकार से पाई-पाई का हिसाब मांगती है। उन्होंने कहा कि रुपया सरकार के एक मंत्री पर खनन घोटाले का आरोप लगा, उन्हें जेल जाना पड़ा। फिर भी कांग्रेस ने उन्हें टिकट दिया। साथ ही राज्य सरकार ने जो खर्च किया उसका ज्यादा फायदा बिचौलियों को ही दिया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में छोटे से छोटा काम रुपया देकर ही होता है, इसलिए इस सरकार का नाम रुपया सरकार पड़ा। कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक में अवैध खनन को बढ़ावा दिया है। कॉल ब्लॉक की नीलामी के लिए कर्नाटक सरकार ने कोई नीति नहीं बनाई।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बेल्लारी से जब मैडम सोनिया जी चुनाव लड़ी थीं, तो उन्होंने 3000 करोड़ रुपए के पैकेज की बात की थी। लेकिन बाद में सारी बातें हवा-हवाएं हो गईं। जब हमारी सरकार थी तो हमने बेल्लारी के लिए 2000 करोड़ रुपए का पैकेज लागू किया था। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की सरकार अभी तक सोई हुई थी, लेकिन चुनाव आते ही अचानक नई-नई घोषणाएं कर दी।

 

प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो राज्य में पानी की समस्या को खत्म किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब यहां कांग्रेस सरकार बनी तो उसके 2 साल बाद महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनी, वहां पर हमने पानी की समस्या को खत्म किया. कर्नाटक सरकार को महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार से कुछ सीखना चाहिए था. उन्होंने कहा कि ये पूरा आंदोलन लोगों और सरकार ने मिलकर चलाया.

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, प्रधानमंत्री बीमा योजना के तहत करोड़ों किसानों को लाभ मिला है। कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक की राजनीति करती है, कांग्रेस पार्टी दलित-आदिवासी विरोधी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी लोगों की भी घोर विरोधी पार्टी है। 23 साल से ओबीसी संस्था के लोग उनकी संस्था को संवैधानिक दर्जा देने की मांग कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया। लेकिन हमारी सरकार उनकी इस मांग को पूरा कर दिया। हम कानून लाए लेकिन कांग्रेस ने उसे संसद में अटकाए रखा, ये कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS