ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मैं प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमला कभी नहीं करूंगा लेकिन सवाल जरूर पुछना चाहूंगा: राहुल गांधी
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2018 3:35:45 PM
मैं प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमला कभी नहीं करूंगा लेकिन सवाल जरूर पुछना चाहूंगा: राहुल गांधी

बेंगलुरु। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के औराद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि जब भी मोदी घबराते हैं, वह लोगों पर व्यक्तिगत हमले करते हैं। यही मेरी और उनकी सोच में अंतर है। मैं अपने देश के प्रधानमंत्री पर कभी व्यक्तिगत अटैक नहीं करता। उन्होंने कहा मैं एक हिंदुस्तानी के नाते प्रधानमंत्री से सवाल जरूर पूछना चाहूंगा-आप कर्नाटक में आते हैं और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाते हैं, लेकिन आपने एक भ्रष्ट व्यक्ति को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार क्यों बनाया है।
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, कर्नाटक में मोदी जी ने लंबा भाषण दिया, मैंने उनसे सवाल पूछा! आप कर्नाटक में आकर भ्रष्टाचार की बात करते हैं पर आपके मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर भ्रष्टार के आरोप हैं। आप ने जनता को लाइन में खड़ा किया, पैसा छिना। कुछ ही महीने पहले नीरव मोदी तीस हज़ार करोड़ रुपये जनता का पैसा लेकर भाग गया। मगर आपने नीरव मोदी पर कुछ नहीं बोला। आप ने मेरा मज़ाक़ उड़ाया, लेकिन मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया।
 
राहुल ने कहा, अमित शाह के पुत्र ने चोरी की, सीधी बात है। आप अपने मित्र के बेटे पर कुछ नहीं बोलते। शोले में गब्बर सिंह था। आप गब्बर सिंह टैक्स लाए। कर्नाटक में आप पूरा गब्बर गैंग सांभा सब लाए। पूरा रेड्डी गैंग आप लेकर आए और आप भ्रष्टाचार की बात करते हैं। यह दोहरा रवैया कैसे चलेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS