ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बैलगाड़ी पर सवार होकर शशि थरुर ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 8:05:09 PM
बैलगाड़ी पर सवार होकर शशि थरुर ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध

 नई दिल्ली। देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों का विरोध जताने के लिए कांग्रेस सांसद शशि थरूर बुधवार को बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मौजूदा रमेश चेन्नाथला जैसे अन्य कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

 
तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने ट्वीट कर बताया कि आम आदमी को परेशान कर रहे पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ विरोध जताते हुए तिरुवनंतपुरम में आज रमेश चेन्नीथला और एमएम हसन के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर राजभवन गया, साथ ही थरूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले अतार्किक टैक्स को वापस लेने की मांग करती है।
 
इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एमएम हसन के अलावा कुदुकुनिल सुरेश और विधायक के मुरलीधरन भी शामिल हुए। चेन्नीथला ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और पिनराई विजयन पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लोगों को परेशान कर रह हैं।
 
गौरतलब है कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर देश के कई हिस्सों में लोगों की नाराजगी देखने को मिल रही है। कर्नाटक चुनाव को देखते हुए फिलहाल कीमतों पर विराम लग गया है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों के बीच सरकारी पेट्रोल कंपनियों ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में रोज होने वाले बदलाव पर फिलहाल रोक लगा रहे हैं। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS