ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मेट्रो में गले मिलना कपल को पड़ा भारी, लोग बोले- कोई कमरा क्यों नहीं ले लेते
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2018 5:28:11 PM
मेट्रो में गले मिलना कपल को पड़ा भारी, लोग बोले- कोई कमरा क्यों नहीं ले लेते

 नई दिल्ली। दिल्ली में प्रेमी युगलों के लिए अड्डा माना जाने वाले मेट्रो स्टेशनों में कपल का मिलना तो आम बात है लेकिन ऐसा कोलकाता के लोगों को शायद पसंद नहीं आया। दरअसल यहां कोलकाता मेट्रो में एक कपल एक दूसरे को गले लग रहा है। जिस पर लोगों की भीड़ ने कपल की पिटाई कर दी।

ये मामला कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन का है। खबर के मुताबिक मेट्रो में सफर के दौरान एक कपल गले लग रहा था। सार्वजनिक स्थान पर इस तरह गले लगने पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कपल को टोका, जिससे दोनों पक्षों में बहस होने लगी। उसके बाद और लोग भी युगल पर चिल्लाने लगे। केवल यही नहीं प्रेमी युगल को जबरदस्ती स्टेशन से उतर जाने को कहा। उन्होंने रहा कि नीचे उतरो नहीं तो पिटाई होगी और स्टेशन आते ही कुछ लोगों द्वारा लड़के को ट्रेन से नीचे खींच लिया गया और उसे लात और घूंसों से मारा गया।
 
इस पर लड़की द्वार बीच बचाव करने पर भी मामला नहीं सुलझा और इसमें वह भी चोटिल हो गई। इसके आलावा लोगों ने कपल को ताने भी दिए। पार्क स्ट्रीट के पब में क्यों नहीं जाते? कमरे लेकर क्यों नहीं मिलते? इस मामले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट किया। तस्लीमा ने लिखा कि एक कपल को कुछ नाराज बुजुर्गों ने पीटा। नफरत के मामले यहां आम हैं, लेकिन प्यार के मामलों को अश्लीलता माना जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS