ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, 5 दिन में करेंगे 15 रैलियां
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 3:34:37 PM
प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, 5 दिन में करेंगे 15 रैलियां

बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए मंगलवार से चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकेंगे और राज्य में पांच दिनों में 15 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इनमें दो जनसभा बेंगलुरु शहर में ही की जाएंगी। राज्य में चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद पहली बार आ रहे मोदी अपने आक्रामक प्रचार अभियान की शुरुआत कल चामराजनगर से करेंगे और मैसुरू जिले में चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को निशाना बनाएंगे।

 
पीएम मोदी के शेड्यूल पर एक नजर
 
पहली बैठक में चामराजनगर, मैसुरू,और मांड्या जिलों को कवर करेंगे। इन तीनों जिलों में 22 विधानसभा सीटें हैं और उड़ुपी तथा चिक्कोड़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
अपने पहले चरण में कुल 48 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे।
तीन मई को आकर कालाबुर्गी, बल्लारी और बेंगलुरू में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे जिनमें 47 विधानसभा सीटें हैं।
तीसरे चरण के प्रचार में वह तुमकुर, शिवमोगा और गाडग में 49 विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे।
 
प्रधानमंत्री इस दौरान भाजपा को वोट देने के फायदों की जानकारी मतदाताओं को देंगे और विकास भी एक अहम मसला रहेगा जिस पर वह चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा राज्य की सिद्धारमैया सरकार की कमियों और भ्रष्टाचार को भी एक अहम मुद्दे के तौर पर पेश किया जा सकता है। उन्होंने हाल ही में पार्टी कार्यकर्त्ताओं को सीख दी है कि वे राजनीतिक विरोधियों की नकारात्मक बातों पर अधिक ध्यान देने के बजाए केन्द्र सरकार की विकासात्मक उपलब्धियों को मतदाताओं के सामने लाने का प्रयास करें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS