ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लालू से मिलने एम्स पहुंचे राहुल गांधी, दोनों नेताओं ने राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 1:13:42 PM
लालू से मिलने एम्स पहुंचे राहुल गांधी, दोनों नेताओं ने राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की

 नई दिल्ली। राहुल गांधी ने चारा घोटाले में सजा काट रहे और इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात की। लालू यहां किडनी और दिल की बीमारी का इलाज कराने के लिए भर्ती हुए हैं। अस्पताल में भर्ती होने से पहले वे 23 दिसंबर से ही रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद थे। लालू प्रसाद का हालचाल जानने के लिए राहुल गांधी दिल्ली एम्‍स पहुंचे। जहां करीब आधे घंटे तक दोनों नेताओं ने बातचीत की। इस दौरान लालू यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करने के साथ ही राहुल ने राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की।

 

कल कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा था। ऐसे में इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इससे पहले दिल्ली एम्स जाकर रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, भाजपा नेता शत्रुध्न सिन्हा और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी एम्स जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात कर चुके हैं।

 

बता दें इस समय लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स से वापस रांची रिम्स भेजने की तैयारी की जा रही है। प्रतिपक्ष के नेता बेटे तेजस्वी यादव ने लालू यादव के सेहत के प्रति चिंता जताई थी। सेहत को देखते हुए परिवार लालू प्रसाद का रिम्स में ट्रांसफर नहीं चाहता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS