ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी आज फिर देशवासियों से करेंगे मन की बात
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2018 10:51:46 AM
प्रधानमंत्री मोदी आज फिर देशवासियों से करेंगे मन की बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का आज 43वां संस्करण है।  'मन की बात' कार्यक्रम को 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन के अलावा नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप्लिकेशन पर भी सुना जा सकेगा। अभी कई कक्षाओं के रिजल्ट आने बाकि हैं तो माना जा रहा है कि मोदी विद्यार्थियों को आने वाले रिजल्ट के परिणामों से तनाव मुक्त रहने के टिप्स दे सकते हैं।

 
ज्ञात हो कि मोदी महीने के आखिरी रविवार रेडियो पर मन की बात के जरिए अपने विचार देश की जनता से साझा करते हैं। इसमें वे कई बार बच्चों को टिप्स देते हैं तो कई बार लोगों के किसी अच्छे काम मे सहयोग की सराहना बी करते हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कार्यक्रम में उन्होंने किसानों से लेकर स्वास्थय से जुड़े मुद्दों पर बात की थी। साथ ही उन्होंने कई ऐसे लोगों का उल्लेख किया था जिन्होंने देश के लिए कई बेहतरीन काम किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS