ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
एलओसी पर मुठभेड़, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर, कई पोस्ट तबाह
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2018 10:05:35 AM
एलओसी पर मुठभेड़, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर, कई पोस्ट तबाह

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है। जम्मू बॉर्डर के राजौरी एरिया के उस पार गोलीबारी के दौरान करीब पांच पाकिस्तानी जवानों को ढेर कर दिया गया है। ये सभी क्षति भारत की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान को हुई है।  
 
राजौरी और पुंछ इलाके में पिछले करीब 24 घंटे से लगातार गोलीबारी जारी थी। इस बीच भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया, जिसमें उनके जवान ढेर हुए हैं। देवा गांव के आस-पास पाक सैनिक मारे गए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की कई पोस्ट भी तबाह की गई हैं।
 
गौरतलब है कि बॉर्डर पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बॉर्डर के जरिए आतंकियों की घुसपैठ कराने को लेकर पाकिस्तान लगातार गोलीबारी करता है. भारत पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दे रहा है। हाल ही में भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में सीमा क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की परेशानी कम करने के लिए 14,460 बंकरों के निर्माण की मंजूरी दी है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के लिए दो नए बॉर्डर बटालियन बनाने पर भी सरकार ने मंजूरी दे दी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS