ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी नेताओं को दी नसीहत, 'मीडिया को मसाला न दें'
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 8:49:54 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी नेताओं को दी नसीहत, 'मीडिया को मसाला न दें'

 नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा को समाज के पिछड़े तबके से मिले समर्थन को रविवार को रेखांकित किया और कहा कि ओबीसी, दलित और आदिवासी समुदाय से इसके सबसे अधिक निर्वाचित सांसद हैं। उन्होंने कहा कि इसकी पहुंच किसी खास वर्ग, शहरी केंद्रों या उत्तर भारत तक सीमित नहीं है। मोदी ने पार्टी नेताओं से कहा कि ‘गैर जिम्मेदाराना’बयान देने से बचें। उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता का समर्थन बढ़ा है इसलिए जिम्मेदारी भी बढ़ी है। 

 
मोबाइल एप्लीकेशन के मार्फत पार्टी के सांसदों , विधायकों और अन्य प्रतिनिधियों के साथ बातचीत के दौरान उनका यह बयान सामने आया। दलितों के मुद्दे पर विपक्षी दलों के विरोध के बीच उनका बयान महत्व रखता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पार्टी ने ग्रामीण लोगों का दिल जीता और साथ ही झारखंड में स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी की जीत का जिक्र किया। 
 
उन्होंने सांसदों और विधायकों से कहा कि संकल्प लें कि अपने क्षेत्र में पड़ने वाले गांवों की चार - पांच समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने 14 अप्रैल और पांच मई के बीच चल रहे ‘ ग्राम स्वराज ’ अभियान के लिए भी कई निर्देश जारी किए। मोदी ने कहा कि कांग्रेस की गलतियों के कारण बीजेपी सत्ता में नहीं आई है बल्कि यह हमेशा लोगों से जुड़ी रही और अब इसका काम आम आदमी की समस्याओं का समाधान करना है।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा के बारे में विचार हुआ करता था कि यह निश्चित वर्ग और शहरी केंद्रों या उत्तर भारत की पार्टी है लेकिन यह विचार बदल गया है और भाजपा ‘सभी के संपर्क और समग्र’ संगठन के रूप में उभरी है। पार्टी ने बयान जारी कर कहा, ‘‘समाज के सभी वर्गों में हमारा जनाधार बढ़ रहा है और यही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है।’’ 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS