ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
रेप की घटनाओं पर बोले गंगवार एक दो घटनाओं पर बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 2:00:40 PM
रेप की घटनाओं पर बोले गंगवार एक दो घटनाओं पर बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए

नई दिल्ली। कठुआ और उन्नाव में रेप की घटनाओं के बाद देश भर में लोग महिला सुरक्षा की मांग को लेकर सड़कों पर उतर रहे हैं। इस बीच मोदी सरकार में मंत्री संतोष गंगवार ने विवादास्पद बयान देकर लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है। 

 
गंगवार ने एक-दो बलात्कार की घटनाओं को सामान्य बताया है। गंगवार ने कहा, 'ऐसी घटनाएं (रेप केस) दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं, पर कभी-कभी रोका नहीं जा सकता है। सरकार सक्रिय है सब जगह, कार्रवाई कर रही है। इतने बड़े देश में एक-दो घटनाएं हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए।'
 
केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार ने बरेली में कहा कि इस तरह की घटनाओं को कभी-कभी रोका नहीं जा सकता। फिर भी सरकार हर जगह तत्परता से सक्रिय है और बखूबी अपना काम कर रही है।
 
गौरतलब है कि 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप के मामलों में दोषियों को मृत्युदंड सहित सख्त सजा के प्रावधान वाले अध्यादेश पर आज राष्ट्रपति की मुहर लग गई है। केंद्र सरकार द्वारा पारित अध्यादेश पर राष्ट्रपति ने रविवार को हस्ताक्षर किये हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS