ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
रायबरेलीः बीजेपी के पाण्डाल में लगी आग, मंच पर माैजूद थे मुख्यमंत्री याेगी-अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 3:30:26 PM
रायबरेलीः बीजेपी के पाण्डाल में लगी आग, मंच पर माैजूद थे मुख्यमंत्री याेगी-अमित शाह

रायबरेली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक जनसभा को संबोधित करने रायबरेली पहुंचे। यहां जैसे ही वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष डॅाक्टर महेन्द्र नाथ पांडेय के साथ मंच पर पहुंचे, अचानक मंच के पास ही आग लग गई। आग लगने से कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। हालांकि वहां मौजूद दमकल व अन्‍य कर्मियों ने आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया।

 
बताया जा रहा है कि आग पंडाल में लगे साउंड सिस्टम में शार्ट सर्किट से लगी है। बता दें कि कुछ ही देर में जीआईसी ग्राउंड में अमित शाह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव को कुछ महीने ही बचे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अमित शाह यहां से बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS